Thursday 26 February 2015

{Pyar} Romantic Love Shayari Messages Quotes and sms For Boy And Girl

In This Post We are Going to share with you Best Romantic Love Shayari sms and Quotes In Hindi:We have big collection of Love Romantic Love shayari For Gielfriend and boyfriend.Here you can find best new unique Love Shayari For Lover wife and husbund.you can also See here Latest top Pyar bhare shero shayaries In Hindi and Romantic Love Shayari Messages Sher o Shayari we hope you like all these Romantic love shayri In Hindi.


Romantic Love Shayari In Hindi For Girlfriend and Boyfriend
Romantic Love Shayari In Hindi For Girlfriend and Boyfriend


Ae barish zara thamke baras, Jab mere yaar aa jaye to jamke baras, Pehle na baras ki woh aa na sake, Phir itna baras ki wo jaa na sake



♥ Is baat ka ehsaas kisi par na hone dena ♥ ♥ Ke tery chahaton se chalti hai meri sansein ♥ 



Kabhi Usko Bhi Meri Yaad Sataati Hogi. Apni Aankhon Mei Mere Khawab Woh Bhi Sajaati Hogi. Woh Jo Har Waqt Khayaalon Mei Basi Rehti Hai. Kabhi To Woh Meri Bhi Yaon Mei Kho Jaati Hogi... 



♥ Tere Chehre Me Mera Noor Hoga ♥ ♥ Fir Tu Na Kabhi Muzse Dur Hoga ♥ ♥ Soch Kya KhusiMiLegi Jaan Us Pal ♥ ♥ Jis Pal Teri Maang Me Mere naam ka Sindoor Hoga ♥ 



Na jaane wo kaun aapka Habeeb hoga? Apke Hathon me jiska nasib hoga Koi aapko chaahe ye koi badi baat nhi Jisko aap chaho wo khushnasib hoga 



Ishq ne hame benaam kar diya, har khushi se hame anjaan kar diya, hamne to kabhi nahi chaha ke hame bhi mohabbat ho, Lekin aap ki ek nazar ne hame nilaam kar diya… 



जादू है उसकी हर एक बात मे, याद बहुत आती है दिन और रात मे, कल जब देखा था मैने सपना रात मे, तब भी उसका ही हाथ था मेरे हाथ मे… 



मुस्कारने के मकसद न ढूँढ, वर्ना जिन्दगी यूँ ही कट जाएगी, कभी बेवजह भी मुस्कुरा के देख, तेरे साथ साथ जिन्दगी भी मुस्कुरायेगी। 



रूठी जो ज़िन्दगी तो मना लेंगे हम, मिले जो गम वो सह लेंगे हम, बस आप रहना हमेशा साथ हमारे तो, निकलते हुए आंसुओं में भी मुस्कुरा लेंगे हम! 



Teri Awaaz Sunne Ko Tarshe Hai Mann Mera, Teri Ek Jhalak Paane Ko Bekarar Hai Mann Mera, Apni Zindagi Ka Har Lamha Tere Saath Guzaru, Har Pal Bas Yehi Chahta Hai Mann Mera. 



इस दिल को किसी की आहट की आस रहती है, निगाह को किसी सूरत की प्यास रहती है, तेरे बिना जिन्दगी में कोई कमी तो नही, फिर भी तेरे बिना जिन्दगी उदास रहती है॥ 



वादे पे वो ऐतबार नहीं करते, हम जिक्र मौहब्बत सरे बाजार नहीं करते, डरता है दिल उनकी रुसवाई से, और वो सोचते हैं हम उनसे प्यार नहीं करते



हम भी है कुछ अधूरे से तेरे बिना इतना की अलफ़ाज़ में नही बोल सकते बिना बोले समझ जाती है तू मुझे इसी सुकून से जी रहा हु आज भी यहा।



चलो अपनी चाहतें नीलाम करते हैं, मोहब्बत का सौदा सरे आम करते है, तुम अपना साथ हमारे नाम कर दो, हम अपनी ज़िन्दगी तुम्हारे नाम करते हैं| 



निगाहों में मंज़िल थी; गिरे और गिर कर संभलते रहे; हवाओं ने तो बहुत कोशिश की; मगर चिराग आँधियों में भी जलते रहे।  



प्यार की कोई हद समझना, मेरे बस की बात नहीं, दिल की बातों को न करना, मेरे बस की बात नहीं, कुछ तो बात है तुझमें तब तो दिल ये तुमपे मरता है, वरना यूँ ही जान गँवाना, मेरे बस की बात नहीं 



ज़िन्दगी भर चाहा है , आज करूँगा मैं उनसे इकरार , जिसकी सदियों से तंमनाः की है , उनसे करूँगा मेरे प्यार का इज़हार 



Mere dil ki har dhadkan ab tumhare liye hain, Meri har dua tumhari muskurahat k liye hai, Tumhari har adaa mere dil ko churane k liye hai, Ab to meri zindagi tumhare intezar k liye hain. 



फूल जब माँगते है बरसो दुआ, तब बहारो की कली खिलती है | तुम तो आई हो कही जन्नत से, ऐसी महबूबा जमाने मे कहाँ मिलती है | 



याद तेरी आती है क्यो.यू तड़पाती है क्यो? दूर हे जब जाना था.. फिर रूलाती है क्यो? दर्द हुआ है ऐसे, जले पे नमक जैसे. खुद को भी जानता नही, तुझे भूलाऊ कैसे?



मोह्ब्बत किसी ऐसे सख्स की तलाश नही करती जिसके साथ रहा जाये, मोह्ब्बत तो ऐसे सख्स की तलाश करती हे जिसके बगेर रहा न जाये!! 



प्यार करके कोई जताए ये जरूरी तो नही, याद करके कोई बताये ये जरूरी तो नही, रोने वाला तो दिल में ही रो लेता है, आँख में आंसू आये ये जरूरी तो नही.. 



वो मिसाल हम इश्क़ मे बनाएँगें; की आँखे जब तुम बंद करोगें तो बस हम आएँगें; इतना प्यार हम भर देंगे आपके दिल मे की; बस सब से पहले हम ही याद आएँगें 



Teri Khushio Ko Sajana Chahta Hoon, Tujhe Dekh Kar Muskurana Chahata Hoon, Meri Zindagi Me Kya Ahmiyat Hain Teri, Ye Labzo Me Nahi Paas Aa Kar Batana Chahata Hoon. 



तेरी खुशिओं को सजाना चाहता हूँ, तुझे देखकर मुस्कराना चाहता हूँ, मेरी ज़िन्दगी में क्या अहमियत हैं तेरी, ये लब्ज़ों में नही,पास आकर बताना चाहता हूँ। 



वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही, वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें नही, वो यादें क्या जिसमे तुम नही, और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही!!!



भूलना चाहो तो भी याद हमारी आएगी, दिल की गहराई मे हमारी तस्वीर बस जाएगी, ढूढ़ने चले हो हमसे बेहतर दोस्त, तलाश हमसे शुरू होकर हम पे ही ख़त्म हो जाएगी. 



इश्क़ में कोई खोज नहीं होती, यह हर किसी से हर रोज नहीं होती, अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना, क्योंकि पलके कभी आँखों पर बोझ नहीं होती..!! 



कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे, हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे, वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए, हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे| 



सपनों की मंज़िल पास नहीं होती; ज़िंदगी हर पल उदास नहीं होती; ख़ुदा पे यकीन रखना मेरे दोस्त; कभी-कभी वो भी मिल जाता है जिसकी आस नहीं होती  



रात गुमसुम हैं मगर चाँद खामोश नहीं, कैसे कह दूँ फिर आज मुझे होश नहीं, ऐसे डूबा तेरी आँखों के गहराई में आज, हाथ में जाम हैं,मगर पिने का होश नहीं| 



में तो चिराग हू तेरे आशियाने का कभी ना कभी तो बुझ जाऊंगा … आज शिकायत है तुझे मेरे उजाले से कल अँधेरे में बहुत याद आऊंगा 



जब भी उनकी गली से गुज़रते है, मेरी आँखें एक दस्तक दे देती है, दुःख ये नहीं वो दरवाजा बंद कर देते है ख़ुशी ये है की मुझे पहचान लेते है| 



Apni nigahon se na dekh khudko Heera bhi tujhe patthar lagega, Sab kehte honge chand ka tukda hai tu, Meri nazar se dekh chand tera tukda lagega. 



लम्हे जुदाई के बेकरार करते हैं, हालात मेरे मुझे लाचार करते हैं, आँखे मेरी पढ़ लो कभी, हम खुद कैसे कहे की आपसे प्यार करते हैं.



टूटे ख्वाबों को जोड़ा नही जाता, तुज़से रिश्ता अब भी तोड़ा नही जाता, पाना तुमको मुमकिन हे नही, पर यह दिल मेरी सुनता ही नही. 



Rone Ki Saza Na Rulane Ki Saza Hai, Ye Dard Mohabbat Ko Nibhane Ki Saza Hai, Haste Hai To Aankho Se Nikal Aate Hai Aansu, Ye Us Shaks Se Dil Lagane Ki Saza Hai. 



आपकी आँखें उची हुई तो दुआ बन गई नीची हुई तो हया बन गई जो झुक कर उठी तो खता बन गई और उठ कर झुकी तो अदा बन गई…



हर गुलशन गुलजार हुआ करते है, हर फूल खुशबूदार हुआ करते है, मगर हमने यह सोच कर बडी भूल की, हर दोस्त वफादार हुआ करते हैं। 



इतनी खूबसूरती कभी नही देखी, बनाने वाला भी बना के हैरान होगा आपको, खूबसूरती की जिंदा मिसाल हो तुम, खुदा भी देखकर हैरान होगा आपको



Ek ajnabi se mujhe itna pyaar kyon hai, Inkar karne par chahat ka ikraar kyon hai, Use pana nahi meri taqdeer mein shayad, Phir har mod pe usi ka intezaar kyon hai.! 



आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा, जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी 



पलकों को कभी हमने भिगोए ही नहीं, वो सोचते हैं की हम कभी रोये ही नहीं, वो पूछते हैं कि ख्वाबो में किसे देखते हो? और हम हैं की उनकी यादो में सोए ही नहीं! 



सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर, इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता, बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल’ अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता..



Chhupa Leta Tujhe Is Tarah Se Meri Baahon Mein, Hawa Bhi Guzrjane Ke Liye Izazat Maange, Ho Jaaye Tere Ishq Mein Madhosh Is Tarah Ki, Hosh Bhi Wapas Aane Ki Izaazat Maange. 



मेरी यादें मेरा चेहरा मेरी बातें रुलायेंगी, हिज़्र के दौर में गुज़री मुलाकातें रुलायेंगी, दिनों को तो चलो तुम काट भी लोगे फसानों मे, जहाँ तन्हा मिलोगे तुम तुम्हे रातें रुलायेंगी| 



दिल के सागर मे लहरे उठाया ना करो, ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो, बहुत चोट लगती है मेरे दिल को, तुम ख्वाबो में आ कर यू तडपाया ना करो…. 


You Can Also Check Here For More Hindi Shayari: 
two line Shayri
Good Morning Shayri
Aarzoo shayri
Friendship shayri


Here We are provided You best new and fresh Hindi Shayari in hindi And Love Romantic Messages amd SMS Here you can also see Love shayari Sad shayari Attitude shayari messgaes status and Quotes In Hindi

4 comments:

Author